पंखे से भी सस्ता कूलर ! चालू करते ही जबरदस्त कूलिंग, कहीं भी आसानी से हो जाता है फिट

अगर आप भी गर्मियों के मौसम में नया कूलर खरीदने का विचार बना रहे हैं तो हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन बताने जा रहे हैं. जिन्हें हाल ही में मार्केट में लांच किया गया है. इसके अलावा इनकी कीमत भी काफी कम है. जिसके चलते यह ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

Clairbell Mini cooler

इसे आप फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी वेबसाइट से खरीद सकते हैं. वर्तमान में इसकी कीमत तकरीबन ₹799 है. वहीं अगर बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर आपको एक्सिस बैंक से पेमेंट करने पर इस पर 5% तक का कैशबैक भी मिलता है. यह प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है और इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है. यही वजह है कि यह कूलर काफी डिमांड में रहता है. खास बात यह है कि इसे आसानी से कहीं भी फिट किया जा सकता है. यह देखने में काफी आकर्षक भी है.

GUGGU PXI 985D Mini cooler

यह कूलर भी आपको आसानी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाता है और इसकी कीमत भी ₹799 है. वही बैंक ऑफर की बात करें तो एक्सिस बैंक से पेमेंट करने पर इस कूलर पर भी आपको 5% तक का कैशबैक मिलता है. इसे भी आप कहीं भी फिट कर सकते हैं.

NKL II036 LED Designer Speed Cooler Fan

यह कूलर सभी कूलर में आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इस कूलर में आपको कई ऐसे फीचर मिलते हैं जो इसे सबसे खास बनाते हैं. अगर इन फीचर की बात की जाए तो इसमें लाइटिंग और स्पीड सबसे खास है. जबकि इसकी कीमत महज ₹527 है. वहीं फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक कार्ड पेमेंट करने पर इस पर आपको 5% तक का कैशबैक भी मिलता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.