दिल्ली के ये बार है सबसे बेस्ट, क्वालिटी टाइम बिताने के लिए है शानदार और रेट भी ज्यादा नहीं

Best bars in Delhi : दिल्ली में रहते हैं और नाइट आउट का विचार ना करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता! आखिर व्यस्तता भरी इस जिंदगी में कभी कबार तो हमें ब्रेक की आवश्यकता होती ही है. ऐसे में हम अपने मित्र गणों और प्रिय जनों के साथ बाहर जाने का विचार तो जरूर ही बनाते हैं.

दिल्ली जैसे इलाकों में नाइट आउट और पार्टियां होना काफी आम बात होती .है लेकिन हम अक्सर सोचते हैं कि पार्टी का आयोजन तो करें लेकिन करें कहां पर? आखिर ऐसी कौन सी जगह पर जाएं जहां आप आराम से बैठ कर इंजॉय कर सकें. साथ ही अगर आप अकेले हैं तो किस प्रकार से इंजॉय करें ?

तो चलिए चर्चा करते हैं आज हम दिल्ली के कुछ फेमस बार के बारे में.

The library bar– Leela palace

दिल्ली एनसीआर में आनंद लेने के लिए यह एक खूबसूरत जगह है. यहां का रूफ टॉप बार बाकी कई बार से बिल्कुल अलग है. जहां आपको विभिन्न प्रकार के पेय पदार्थों के साथ ही साथ सिगार का आनंद भी मिलता है. यहां आप 240 वाइन और सैंपेंन लेबल चुन सकते हैं.

Side Bar

यह ग्रेटर कैलाश में स्थित एक शानदार बार है और यह उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह है जो शराब पीने के साथ ही साथ स्वादिष्ट खाना पसंद करते हैं. यहां आपको विभिन्न ड्रिंक के साथ ही साथ लजीज भोजन भी परोसे जाते हैं.

Whisky Samba

अगर आप गुड़गांव की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच खुद को पाते हैं तो व्हिस्की सांबा आपके लिए एक अच्छी जगह है. पार्टी पसंदीदा लोगों के लिए यह बिल्कुल बढ़िया जगह है. जहां आप अपने दोस्तों के साथ जाकर खूब आनंद उठा सकते हैं.

Polo lounge

पोलो लॉन्ज में जाकर भी आप अपनी शामें सुकून से बिता सकते हैं. यह रीजेंसी दिल्ली में स्थित है. यह उस प्रकार की जगह है जहां आप वेल ड्रेस्ड होकर जाना चाहेंगे. जहां बड़ी-बड़ी पार्टियों का आयोजन आसानी से हो सकता है.

Similar Posts