मोदी जन्मदिन के बाद दिल्ली के रेस्टोरेंट ने निकाला लजीज खाने का ऑफर, 8.5 लाख जीतने का मौका

नई दिल्ली : 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में उनके एक फैन ने उनके जन्मदिन पर एक विशेष थाली की स्कीम निकाली है. दरअसल थाली का ऑफर निकालने वाला यह व्यक्ति एक रेस्टोरेंट का मालिक है और उसने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर विशेष कई लजीज व्यंजनों की थाली पर उसने का निर्णय लिया. यही नहीं रेस्टोरेंट के इस मालिक ने इस थाली का नाम रखा 56 इंच मोदी जी.

जानकारी के अनुसार यह रेस्टोरेंट दिल्ली के कनॉट पैलेस में स्थित है. रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने एएनआई को बताया कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान करते हैं और उनके जन्मदिन के अवसर पर हमनें अपनी तरफ से एक विशेष उपहार निकाला है. जिसका नाम रखा गया है 56 इंच मोदी जी.

बता दें कि यह ऑफर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर से 26 सितंबर तक लागू है. यहां इस भोजन की खाली खाने वाले ग्राहक को लजीज भोजन के साथ ही साथ पर आकर्षक इनाम जीतने का मौका भी मिलता है. इसके अलावा यहां विनर कपल को केदारनाथ धाम यात्रा के लिए भी भेजा जाएगा.

Restaurants Address- Ardor 2.1, Connaught Place, New Delhi

रेस्टोरेंट मालिक की तरफ से नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर यह सब उपहार स्वरूप होगा. रेस्टोरेंट मालिक के अनुसार उनकी इस विशेष थाली को खत्म करने वाले व्यक्ति को 8.5 लाख रूपए का इनाम दिया जाना हैं.

हालांकि इस थाली के मैन्यू में क्या क्या है इसके बारे में जानकारी तो आप को रेस्टोरेंट में जाने के बाद ही पता चल सकेगी! साथ ही आप इस रेस्टोरेंट में जाकर इस ऑफर की विस्तृत जानकारी ले सकते हैं. आप भी यहां अपनी किस्मत ट्राई कर सकते हैं! क्या पता हो सके कि आप ही वह लकी विनर निकल जाए जिन्हें लाखों का फायदा हो सकता है.

Similar Posts