Noida के आटा मार्केट से जरूर खरीदें ये 4 चीजें, जिनके लिए लगी रहती है यहां खरीदारों की भीड़

नोएडा / दिल्ली एनसीआर : जब भी हम दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में खरीदारी का विचार बनाते हैं तो हमारे जहन में चांदनी चौक, सरोजनी मार्केट और करोल बाग जैसी जगह आ जाती है. जाहिर है कि इन्हीं जगहों पर खरीदारी के लिए भीड़ ज्यादा उमड़ती है.

ऐसे में हमें लगता है कि केवल यही पर हमें अच्छी चीजें मिल सकती है. लेकिन आपको बता दें कि इनके साथ ही साथ नोएडा सेक्टर 18 का आटा मार्केट में खरीदारी के मामले में बेहद पॉपुलर है. जहां एक तरफ नोएडा में बड़ी-बड़ी इमारतें और महंगे शॉपिंग मॉल है. वहीं शहरी चकाचौंध के बीच नोएडा के सेक्टर 18 के पास यह बाजार स्थित है.

जहां आपको विभिन्न प्रकार की स्टाइलिश और सस्ती चीजें मिल जाती है. यूं तो इस मार्केट में आपको विभिन्न प्रकार की चीजें मिलती है लेकिन आज हम आपको खास ऐसी पांच चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको यहां से जरूर खरीदने चाहिए.

फुटवियर

अगर आप स्टाइलिश जूते पहनने के शौकीन हैं तो आप इस मार्केट में जरूर जा सकते हैं. जहां आपको फुटवियर का एक शानदार कलेक्शन मिल जाता है. वहीं अगर आप भाव ताव करने में एक्सपर्ट है तो यह आपके लिए बिल्कुल ठीक जगह है.

घर के लिए सजावटी सामान

अगर आप कम पैसों में घर के लिए बेहद सजावटी सामान की खरीदारी करना चाहते हैं तो आटा मार्केट आपके लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन है. जहां आपको अपने बजट के हिसाब से सजावट हेतु विभिन्न प्रकार की चीजें मिल जाती है.

ब्रांडेड कपड़ों के ड्यूपस

इस बाजार में आपको ब्रांडेड कपड़ों के ड्यूपस आसानी से मिल जाते हैं. यहां कई ऐसे आउटलेट है जो ब्रांडेड कपड़ों के ड्यूपस बेचते हैं वह भी काफी किफायती दाम पर. यहां आपको ऐसे आकर्षक कपड़े मिल जाते हैं जिन्हें आप किसी भी प्रकार से ना नहीं कह सकते.

एथेनिक ज्वैलरी

इस बाजार की ऐथेनिक ज्वेलरी भी बेहद प्रसिद्ध है जो अपने खूबसूरत लुक के कारण लड़कियों का ध्यान खूब आकर्षित करती है. यहां आपको ओवरसाइज ज्वैलरी के साथ ही साथ विभिन्न प्रकार की डिजाइन मिल जाती है. साथ ही यहां आप को विभिन्न प्रकार के आकर्षक आभूषण काफी किफायती दाम पर मिल जाते हैं.

Similar Posts