ये बैंक लेकर आया है अपने ग्राहकों के लिए बंपर स्कीम, अगर आपका भी है खाता तो मिलेंगे 8 लाख रुपये

पंजाब नेशनल बैंक : अगर आपका अकाउंट भी पंजाब नेशनल बैंक में है तो यह खबर आपके लिए खुशखबरी साबित हो सकती है. पंजाब नेशनल बैंक अक्सर अपने ग्राहकों के लिए नए शानदार प्लांस लेकर आता रहता है. और एक ऐसा प्लान हाल ही में पंजाब नेशनल बैंक और लेकर आया है. जिसके तहत अब खाता धारको को कठिन परिस्थितियों में पैसों की चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी. क्योंकि इस नए प्लान के तहत बैंक खाता धारकों को 8 लाख रुपए तक का लाभ दे रहा है.

ट्वीट के जरिए दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक ने इसके लिए ट्वीट करके लिखा है कि ‘अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान है, जितना खाना ऑर्डर करना. यदि आप कम ब्याज दर वाले पर्सनल लोन की तलाश में है तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं.

खाताधारकों को ऐसे मिलेगा लाभ

पंजाब नेशनल बैंक अपने सभी खाताधारकों को इंस्टालोन के तहत ₹800000 तक का फायदा दे रहा है. ऐसे में यदि आपातकालीन समय में आपको लोन की आवश्यकता पड़ती है तो आप इस योजना का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए आपको अपना आधार और मोबाइल नंबर डालना है. केवल इतना करने से ही यह लोन आप उठा सकते हैं.

किन को मिल सकता है सुविधा का लाभ ?

पंजाब नेशनल बैंक इंस्टालोन का लाभ उठाने के लिए खाता धारक का राज्य सरकार अथवा केंद्र सरकार अथवा पीएसयू कर्मचारी होना आवश्यक है. इस सुविधा के तहत खाता धारको को ₹800000 का लोन दिया जाता है और यह कुछ ही मिनटों में वितरित हो जाता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.