Flipkart पर मौका फ्री शॉपिंग का ! 10,000 तक की करें फ्री शॉपिंग, कैसे उठाएं फायदा ?

फ्लिपकार्ट बंपर शॉपिंग ऑफर : अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने के शौकीन हैं और विशेष तौर पर फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करते हैं. तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट के एक बंपर ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो अवश्य ही आपको खूब पसंद आएगा.

फ्लिपकार्ट के इस खास अवसर में आप इसका लाभ उठाकर फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं. जी हां बिल्कुल! आपने सही सुना, यहां आपको कुछ क्रेडिट दिए जाते हैं और उन क्रेडिट का इस्तेमाल आप अपनी में शॉपिंग कर सकते है.

तो आइए विस्तार से जानते हैं इस ऑफर से संबंधित सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में, जिनका पालन करने के बाद आप बिल्कुल फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं. यहां सबसे आवश्यक शर्त भी है कि अगर आप फ्री शॉपिंग करना चाहते हैं आपको यहां बताए गए तरीके को फॉलो करना होगा.

क्या है फ्लिपकार्ट का फ्री शॉपिंग ऑफर ?

फ्लिपकार्ट का यह फ्री शॉपिंग ऑफर वर्तमान में एक्टिव हो गया है और सभी ग्राहकों को मिल रहा है. यह ऑफर चिप कार्ड के सभी ग्राहकों को मिलता है अगर आप इस के पुराने ग्राहक है तो शॉपिंग करने के लिए आपको ₹100 से ₹500 तक का क्रेडिट लिया जाएगा और अगर आप नया फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाते हैं या नए ग्राहक हैं तो आपको ₹100 से लेकर ₹10000 तक का लाभ या नए फ्री शॉपिंग क्रेडिट दिए जाएंगे.

फ्लिपकार्ट के फ्री शॉपिंग ऑफर का फायदा लेने हेतु आपको एक नया फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाना होगा. अगर आपके पास पहले से ही एक अकाउंट है तो आप दूसरे नंबर से इसका अकाउंट बना सकते हैं. नए फ्लिपकार्ट अकाउंट पर आपको 10000 तक की शॉपिंग का लाभ मिलता है. जबकि पुराने अकाउंट पर आपको 500 रूपए तक का ही लाभ प्राप्त हो पाता है.

हालांकि शॉपिंग ऑफर का फायदा लेने हेतु आपको पहले फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करनी होगी यानी की आपको पहले एक आर्डर प्लेस करना पड़ेगा. और इसके बाद ही आपको इस प्रकार का लाभ प्राप्त हो सकता है.

Similar Posts