दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी: केजरीवाल सरकार ने दिया दिवाली का बड़ा तोहफा, होंगे ये फायदा

नई दिल्ली :— दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने जनता के लिए दिवाली तोहफे की पेशकश की है. जिसके तहत सरकार ने पानी के बकाया बिल पर लगने वाली लेट फीस का पैसा नहीं लेने की बात कही है. इस विषय में केजरीवाल सरकार का कहना है कि अब दिल्ली निवासियों को दिवाली के इस मौके पर पानी बिल को लेकर कोई भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

इस विषय में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में ट्वीट कर कर कहा है कि ‘दिल्ली की जनता को पानी के बकाया बिलों से राहत दिलाने हेतु सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. और यहां पानी की बकाया बिलों पर लगने वाली लेट फीस यानी कि लेट पेमेंट सर चार्ज को 31 दिसंबर 2022 तक के लिए 100% माफ किया जाता है. अर्थात् अब आप बिना लेट फीस की चिंता किए ही अपने पुराने बिल को भर सकते हैं. यानी 31 दिसंबर 2022 तक आपसे कोई भी अतिरिक्त पैसा नहीं लिया जाएगा’.

इसका सबसे बड़ा फायदा उन लोगों को होगा जो कि अपने आर्थिक समस्याओं के चलते पानी का बिल नहीं भर पाए थे. और अब अत्यधिक लेट फीस के चलते वह अतिरिक्त पैसा नहीं दे सकते हैं. सरकार द्वारा उन्हें एक बेहतरीन सहायता दी जा रही है. और अब आम जन बिना हिचकिचाए ही अपने पुराने बिलों को आसानी से भर सकते हैं. जिससे कि उन्हें आगे के कार्यों में सहूलियत हो.

ऐसे में अगर आप भी दिल्ली निवासी है और आपके पुराने पानी के बिल का कोई भी पेमेंट बकाया है तो यह मौका सबसे अच्छा है जब आप आसानी से अपने सारे बिल को भर सकते हैं. और आपको किसी भी प्रकार का अतिरिक्त पैसा नहीं देना होगा. अगर आप इस कार्य में अभी भी लेट करते हैं तो अवश्य ही आपको पेनल्टी का सामना करना पड़ सकता है. और आप एक अच्छा मौका अपने हाथ से गवा देंगे.

Similar Posts