अब IRCTC घुमाएगा आपको थाईलैंड; जान लीजिए पूरी डिटेल

Indian railway catering and tourism corporation : अगर आप भी घूमने के शौकीन है और एक सुरक्षित सैर चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. क्योंकि अब आईआरसीटीसी भारत के खूबसूरत पर्यटन स्थलों के साथ ही साथ विदेशों के ऐतिहासिक स्थलों की भी सैर करा रहा है.

विदेशों की सैर के लिए बोर्ड के एयर टूर पैकेज इस समय काफी पसंद किए जा रहे हैं. और अब आईआरसीटीसी एक बार फिर अपने पर्यटकों के लिए थाईलैंड का स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. आपको बता दें कि इस प्लान का नाम है ‘थाईलैंड डेलाइट’ जो 6 दिन और 5 रात का होगा. इस टूर में आपको बैंकाक और पटाया की सैर कराई जाएगी.

थाईलैंड डेलाइट का यह टूर 13 अक्टूबर 2022 को गुवाहाटी एयरपोर्ट से निकलेगा. आपको बता दें इसका किराया तकरीबन ₹49,067 प्रति व्यक्ति तय किया गया है. इसके बारे में और भी कई स्लॉट है जिन्हें आप अपनी सुविधा अनुसार चुन सकते हैं यहां यात्रियों को कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश भी दिए गए हैं. वही दोनों बार कोरोनावायरस से बचने के टीके का सर्टिफिकेट होना भी आवश्यक है.

अगर आप भी थाईलैंड घूमना चाहते हैं और इस टूर में शामिल होना चाहते हैं तो आपको इसकी लिए irctc की अधिकारी वेबसाइट पर अथवा आईआरसीटीसी के ट्विटर अकाउंट पर जाकर सारी डिटेल चेक करनी है. जिसके बाद आप अपनी टिकट बुक करवा सकते हैं और आईआरसीटीसी के साथ आसानी से थाईलैंड की यात्रा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इस टूर के लिए यात्रियों की संख्या लिमिटेड है और एक सीमा रेखा के बाद यहां यात्रियों को थाईलैंड के लिए अलाउ नहीं किया जाएगा. ऐसे में अगर आप भी थाईलैंड घूमने में दिलचस्पी रखते हैं तो आज ही अपनी सीट कंफर्म करवा लीजिए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.