DMRC Recruitment: दिल्ली मेट्रो में नौकरी करने का शानदार मौका, 1 लाख प्रति महीना से भी ऊपर होंगी सैलरी

नई दिल्ली: अगर आप भी दिल्ली में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो दिल्ली मेट्रो आपके लिए एक अच्छा स्रोत साबित हो सकता है. आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर इंजीनियरिंग वाले आवेदन कर सकते हैं और पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवार रेलवे और मेट्रो कोचों के लिए सभी निर्माण परीक्षणों के प्रभारी होंगे.

इन पदों पर वर्तमान समय में आवेदन चालू है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अगस्त 2022 है. आपको इस वैकेंसी से संबंधित समस्त जानकारी नीचे दी गई है. ऐसे में अगर आप भी इस के समक्ष योग्यता रखते हैं तो आज ही इसके लिए अप्लाई कीजिए.

  1. कितनी है वैकेंसी ?
  2. असिस्टेंट मैनेजर /मैनेजर–दो पद
  3. असिस्टेंट मैनेजर इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर–एक पद
  4. क्या होनी चाहिए योग्यता ?

असिस्टेंट मैनेजर के लिए उम्मीदवार की इंजीनियरिंग इलेक्ट्रिकल मैकेनिकल की पढ़ाई पूरी होनी चाहिए. मैनेजर के लिए उम्मीदवार के पास डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल मैकेनिकल पुरा होना चाहिए.

असिस्टेंट मैनेजर इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर

इसके लिए उम्मीदवार के पास इंजीनियर इलेक्ट्रिकल की डिग्री होनी चाहिए और सुपरवाइजर के लिए इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा होना चाहिए.

नोट : यहां उम्मीदवार से एजुकेशनल क्वालीफिकेशन के साथ ही साथ कार्य अनुभव भी मांगा गया है. जो उम्मीदवार इस वैकेंसी में दिलचस्पी रखते हैं वह अधिक जानकारी नोटिफिकेशन के जरिए चेक कर सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक यहां उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 57 और अधिकतम 59 वर्ष रखी गई है. वहीं अधिक विस्तृत जानकारी आप नोटिफिकेशन के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं.

आपको बता दें कि यहां उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के जरिए होगा. उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन में दिए गए एप्लीकेशन फॉर्म को भर कर एक लिफाफे में रखकर स्पीड पोस्ट करना होगा. अथवा एप्लीकेशन फॉर्म को स्कैन करके ईमेल आईडी पर भेजना होगा. यदि आप कोई फिजिकल एप्लीकेशन पहुंचाते हैं तो यहां फिजिकल एप्लीकेशन नीचे दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट करनी होगी.

  1. एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड मेट्रो
  2. भवन फायर ब्रिगेड लेन
  3. बाराखंबा रोड( न्यू दिल्ली )

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.