दिल्ली में इस जगह ओपन हुआ 10 दिन का बचत मेला, हज़ारों आइटम मिल रहे 50 % से 70% डिस्काउंट पर

29 अगस्त तक लगा है मेगा ट्रेड : अगर आप दिल्ली में रहते हैं या फिर दिल्ली जाने का विचार बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए बिल्कुल ठीक है. क्योंकि इन दिनों दिल्ली के ओखला स्थित एनएसआईसी प्रदर्शनी मैदान में 19 अगस्त से 29 अगस्त तक इंडियन इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन किया गया है.

आपको बता दें कि 10 दिन के इस ट्रेड फेयर का आयोजन बंगाल चैंबर्स और जी एस मार्केटिंग द्वारा किया गया है. यह प्रदर्शनी जी एस मार्केटिंग की 239 वीं प्रदर्शनी है. अगर आप यहां आ जाते हैं तो इस प्रदर्शनी में आपको भारत और विदेशों के तकरीबन 50 हजार से अधिक उत्पाद प्राप्त होते हैं. यहां आयोजक को कई श्रेणियों में प्रदर्शनी उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है.

इस विषय में आयोजकों का कहना है कि यह प्रदर्शनी व्यापार के जबरदस्त अवसर प्रदान करती है और यह संयुक्त उद्यम और क्रेता विक्रेताओं के बैठकों के अवसर सहित अन्य व्यवसायिक संभावनाओं के लिए भी एक उत्कृष्ट अवसर है. यह भारतीय बाजार के साथ ही साथ इंटरनेशनल मार्केट को भी सपोर्ट करता है और लोगों की आवाजाही वैश्वीकरण के लिए भी एक सहयोग है.

क्या क्या खरीद सकते हैं ?

अब अगर आप सोच रहे हैं कि आपको इस बाजार में क्या क्या मिल सकता है? तो आपको बता दें कि दिल्ली के इस ट्रेड फेयर में आपको इलेक्ट्रॉनिक आइटम, फैशन, खाने पीने की चीजें, फर्नीचर, घर सजाने की चीजें, विभिन्न धातुओं के सामान, बर्तन और ढेर सारे उपकरण मिल रहे हैं.

जिन पर आपको बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है. आपको बता दें कि इस ट्रेड फेयर में आपको औसत हर वस्तु पर 50% से 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में यहां खरीदारी करना आपके बजट के हिसाब से भी काफी सही होगा. साथ ही आपको एक नया एक्सपीरियंस भी प्राप्त हो सकेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.