इस बैंक में है आपका भी अकाउंट? तो मिलने जा रहा है 8 लाख का फायदा, जानें आपके बैंक की ये नई योजना

पंजाब नेशनल बैंक देश की सबसे चर्चित बैंकों में से एक है. जो कि ग्राहकों द्वारा काफी भरोसेमंद मानी जाती है. ऐसे में अगर आपका भी अकाउंट पंजाब नेशनल बैंक में है तो यह खबर आपके लिए खुशखबरी साबित हो सकती है.

क्योंकि पंजाब नेशनल बैंक वर्तमान समय में अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधाएं दे रहा है और अगर किसी भी आपातकालीन स्थिति में बैंक के ग्राहकों को पैसों की आवश्यकता होती है तो इसके लिए भी बैंक ने 8 लाख रुपए तक सहायता देने की विशेष व्यवस्था की है. तो आइए जानते हैं किस प्रकार आप भी इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं ?

बैंक ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

इस विषय में हाल ही में पंजाब नेशनल बैंक ने ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि ‘अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान है जितना कि खाना ऑर्डर करना. अगर आप बेहद कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी प्राप्त करने हेतु आप वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं’. इससे साफ जाहिर होता है कि पंजाब नेशनल बैंक अब आसान तरीके से लोगों को लोन की सुविधा मुहैया करवाने जा रहा है जो मिनटों का खेल है.

मोबाइल नंबर से मिलेगा लोन

पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को इंस्टा लोन के जरिए 8 लाख रुपए तक का फायदा देने जा रहा है. अगर आप भी इस सुविधा के तहत पर्सनल लोन पाना चाहते हैं तो आपको केवल मोबाइल नंबर और आधार नंबर डालना होगा. जिसके बाद आप यह लोन प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि बैंक द्वारा इसकी पूरी प्रक्रिया विस्तृत तरीके से बताई गई है.

कौन-कौन उठा सकते हैं इस लोन का फायदा ?

बता दें कि अगर आप भी इस लोन का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केंद्र सरकार, राज्य सरकार अथवा पीएसयू कर्मचारी होना आवश्यक है. इस लोन को आप किसी भी वक्त प्राप्त कर सकते हैं. जो कि कुछ ही मिनटों में ही प्राप्त हो जाता है और इसके तहत आप को अधिकतम 8 लाख रुपए तक की आपातकालीन राशि प्राप्त होती है. साथ ही इसमें प्रोसेसिंग फीस भी शून्य है.

तो अगर आप भी इस लोन को प्राप्त करना चाहते हैं तो आज ही अपने नजदीकी पंजाब नेशनल बैंक ऑफिस में जाकर इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. और वेबसाइट के जरिए आवेदन प्रक्रिया समझ सकते हैं. हालांकि यह काफी आसान है और आप इसे घर बैठे भी कर सकते हैं.

Similar Posts