इस टेलिकॉम कंपनी ने निकाला बंपर ऑफर, 30 रूपये से भी कम में डाटा, फ्री कॉलिंग और इतना सब कुछ

भारत संचार निगम लिमिटेड: आज के समय में अधिकतर लोग मोबाइल डाटा का प्रयोग करते हैं ऐसे में उनके लिए डाटा युक्त प्लान काफी महत्वपूर्ण हो जाते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से जियो और एयरटेल जैसी कंपनियां लगातार अपने रिचार्ज के दाम बढ़ा रही है और वह आम आदमी पर महंगाई का एक और बोझ लाद रही है.

वहीं इन कंपनियों के मुकाबले भारत संचार निगम लिमिटेड अर्थात बीएसएनल हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती प्लान लेकर आती है. और इस बार भी बीएसएनएल ने एक ऐसा प्लान लॉन्च किया है जो ग्राहकों के लिए काफी किफायती है. क्योंकि आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो बीएसएनएल का प्लान लेना काफी पसंद करते हैं ऐसे में आज हम आपको इनके बारे में विस्तार से बता रहे हैं जा रहे हैं.

₹29 का प्लान :– बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 5 दिन की वैधता मिलती है. इसके साथ ही इसमें इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 1GB डाटा भी प्राप्त होता है. बातचीत करने हेतु आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. वहीं दूसरी कंपनियों की तुलना करें तो इस दाम में आपको कुछ भी प्राप्त नहीं हो पाता.

49 रुपए का प्रीपेड प्लान :– बीएसएनएल के इस 49 रूपए के प्रीपेड प्लान में यूजर को 100 मिनट की वॉइस कॉलिंग के साथ 1GB मोबाइल डाटा मिलता है. प्लान की सर्विस की वैलिडिटी 20 दिनों की है. आपको बता दें कि यह एक ऐसा प्लान है जिसका आप निश्चित रूप से उपयोग कर सकते हैं. यदि आपको बहुत अधिक कॉलिंग या डाटा की आवश्यकता नहीं होती.

₹106 का प्लान :– बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर को 84 दिनों की वैधता मिलती है. जिसमें इंटरनेट इस्तेमाल हेतु आपको 3 जीबी डाटा मिलता है. यहां आपको सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए लोकल और एसटीडी 100 मिनट कॉलिंग और 60 दिनों के लिए पीआरबीटी सर्विस की सुविधा मिलती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.