Air Arabia देने जा रही है साल भर के लिए मुफ्त टिकट, यात्रा के लिए नहीं देना होगा एक भी पैसा

Air Arabia : एयर अरेबिया ने कुछ ही समय पहले अपने एक ऑफर की घोषणा की थी जिसके तहत अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 25 जगहों के लिए 8000 से अधिक उड़ानों का ऑफर दिया गया था. इसमें तकरीबन एक करोड़ यात्रियों ने हिस्सेदारी की थी जिसके बाद किसी एक के ही नाम इन अनलिमिटेड उड़ान की सुविधा का नाम खुलना था.

बता दें कि इस ऑफर को अब एक भाग्यशाली महिला ने जीत लिया है जिसके बाद इस महिला को 1 साल के लिए किसी भी स्थान की सीमित संख्या में उड़ान सुविधा दी जानी है. यह महिला निशुल्क किसी भी जगह की यात्रा कर सकती है. साथ ही उसे वापसी की टिकट में भी एक भी पैसा नहीं देना है.

ऐसे में पूरी दुनिया की निगाहें इसी महिला पर टिक गई है जिसने अपने सौभाग्य के चलते इतने बड़े कोनटेस्ट में जीत हासिल की है. वाकई यह कितना सौभाग्य का क्षण है जब किसी महिला को अनलिमिटेड सफर करने का मौका मिलता है. साथ ही उसे वापसी के समय भी एक पैसा नहीं देना है. ऐसे में यह महिला अपनी मर्जी से किसी भी जगह की यात्रा बिना किसी हिचकिचाहट के कर सकती है.

जिसके चलते एयरलाइन के सभी कर्मचारियों ने इस भाग्यशाली यात्री को बधाई दी है. और कहा है कि हमारी एयरलाइन हमेशा से ही यात्रियों को कम कीमत में उत्तम सुविधाएं देने की कोशिश करती है. लेकिन इस महिला ने इस बड़े कोंटेस्ट को जीतकर अपने नाम एक लॉटरी लगा ली है.

Similar Posts