मार्केट में आई AC Cooling Bedsheet, बेड पर बिछाते ही बर्फ जैसी ठंडक, भूल जायेंगे Ac, कूलर और पंखा

दिल्ली : गर्मियों के मौसम में हर आदमी को एसी कूलर चलाना ही पड़ता है ऐसे में उनके बिजली के बिल आसमान छूने लगते हैं. महंगाई के इस दौर में बिजली के बढ़ते बिल आम आदमी की कमर तोड़ रहे हैं. ऐसे में हर कोई एक ऐसा समाधान चाहता हैं जिससे इन सब की आवश्यकता ही ना पड़े.

आपको बता दें कि अगर आप भी ऐसा ही कोई विकल्प ढूंढ रहे हैं तो बाजार में इसके लिए कई सारी चीजें उपलब्ध है जिनसे आप आसानी से अपने शरीर को ठंडा कर सकते हैं इन वस्तुओं को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं.

Sense –BodyIQ orthopaedic Memory Foam Mattress with cooling Tech

इस बेडशीट को आप आसानी से ऑनलाइन तरीके से खरीद सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह कमर में दर्द और जोड़े की अकड़न की समस्या से निजात पाने में भी मदद करती है. यही वजह है कि इसकी कूलिंग से वैसे ही इसकी ज्यादा डिमांड रहती है. इस बेडशीट की MRP 17,999 रूपये है. लेकिन डिस्काउंट बाद यह आपको लगभग 13,999 रूपये में प्राप्त हो जाती है.

ऑनलाइन खरीदने पर आपको इसमें तकरीबन 22% तक का डिस्काउंट मिल जाता है और आप ऐसे तकरीबन ₹4000 बचा सकते हैं. इसे बनाने वाली कंपनी का दावा है कि इसके लिए नासा से अप्रूव टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.

इसमें एक मेमोरी फॉर्म का इस्तेमाल किया गया है. यानी कूलिंग के साथ ही साथ यह काफी आरामदायक भी है. कंपनी का कहना है कि एक बार बेड पर बिछाने के बाद इससे आपको कोई परेशानी नहीं होती. कंपनी का यह भी कहना है कि एक बार बेड पर फिट होने के बाद यह बॉडी के भार के अनुसार सेट हो जाती है और यह रीड की हड्डी को भी ठीक करने में मदद करती है.

यह शरीर को ठंडा करने में मदद करती है और यह काफी आरामदायक भी है. आपको अगर गर्मी लग रही है तो इस पर लेट कर आपको ठंड महसूस होती है. यानी एक बार बेड पर बिछाने के बाद ही इसे आप को ठंडक मिलनी शुरू हो जाती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.