Broadband कंपनी की दमदार नई पॉलिसी, अब फ्री में दिन भर ले सकेंगे हाई स्पीड इंटरनेट का मजा

आज के दौर में रोटी, कपड़ा और मकान के साथ ही साथ इंटरनेट भी लोगों की अब एक मूलभूत सुविधा बन गई है. इंटरनेट ने दुनिया को बहुत छोटा कर दिया है और अब लोग बिना इंटरनेट के शायद ही अपना निबाह कर सकते हैं! लेकिन वर्तमान समय में इसकी कीमतें भी काफी बढ़ गई है और महंगाई के दौर में यह आम आदमी के बजट को भी खराब कर रही है.

ऐसे में क्या हो की अगर आपको पूरे दिन फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस का उपयोग करने का मौका मिले ? आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन आपको बता दें कि एक ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसी ही कुछ सुविधा लेकर आई है.

दरअसल एक्साइल ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही रोमांचक और सलूशन सॉल्विंग पॉलिसी लेकर आई है. इस नई पॉलिसी के तहत अगर कंपनी अपने ग्राहकों की समस्या तय समय में नहीं सुलझा पाती है तो वह अपने ग्राहकों को पूरे दिन फ्री इन्टरनेट की सुविधा‌ देती है.

क्या है कंपनी की नई पॉलिसी ?

आपको बता दें एक्सीटेल ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों की हर समस्या को केवल 4 घंटों में हल करने का वादा करती है. कंपनी ने अपने टर्म्स एंड कंडीशन के पेज में बताया है कि शिकायत दर्ज होने के अगले 4 घंटों के भीतर यदि ग्राहक की समस्या का समाधान नहीं किया जाता है. तो कंपनी ग्राहक को एक दिन के एडिशनल सर्विस के लिए सुविधाएं देती है और उनसे किसी भी प्रकार का पैसा नहीं लेती है.

वास्तव में इस पॉलिसी में कहा गया है कि हर 4 घंटे के लिए जिसमें एक्साइल कनेक्टिविटी की समस्या का समाधान नहीं किया जाता है इसके एवज में कंपनी अपने ग्राहकों को 24 घंटे एडिशनल सर्विस प्रदान करेगी लेकिन इस समस्या को हल करने की एक समय सीमा भी है. यह सुबह 9:00 बजे से रात को 9:00 बजे तक है. रात को 9:00 बजे के बाद और सुबह 9:00 बजे से पहले कोई भी शिकायत दर्ज की जाती है तो उसे शर्तों के साथ नहीं माना जाता है.

आपको बता दें एकस्टाइल उपभोक्ताओं को सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान करने के लिए काफी ज्यादा जानी जाती है. वास्तव में यदि आप किफायती फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन चाहते हैं तो एक्स्टाइल प्लान आपके लिए काफी अच्छे साबित हो सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.