थाना बेच रहा है Scorpio, Swift और बोलेरो समेत 100 से ज्यादा जब्त गाड़ियां, महज 55 हजार की रेट से शुरू – अभी देखें पूरी लिस्ट

Excise Auction Purnea Sell :— अगर आप सस्ते में गाड़ी खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपके लिए एक खास मौका आया है. जिसमें वाहनों की सार्वजनिक नीलामी की जा रही है और इसमें नीलामी जीतने वालों को गाड़ी सुपुर्द कर दी जाएगी. वहीं अगर इन गाड़ियों की वैरायटी की बात करें तो यहां मुख्य रूप से सफारी, स्कॉर्पियो और बोलेरो जैसी गाड़ियां शामिल है. जिन्हें अवैध रूप से किसी कार्य में लीन होने के चलते जब्त कर लिया गया था.

अब प्रशासन मिलकर इन गाड़ियों की नीलामी की तैयारी कर रहा है जिसमें नीलामी में विजय पाने वाले को यह गाड़ियां सुपुर्द कर दी जाएगी. ताकि प्रशासन अवैध जब्त हुए वाहनों से छुटकारा पा सके साथ ही इनका राजस्व भी वसूला जाये.

अगर आप इस नीलामी में शामिल होना चाहते हैं तो सूचना अनुसार निम्नांकित कथन प्रशासन द्वारा जारी किए गए हैं.

सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि बिहार मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम 2016 के अधिहरण वाद में माननीय न्यायालय समाहर्ता पूर्णिया द्वारा अधिकृत वाहनों की सार्वजनिक नीलामी डीआरसीसी पूर्णिया में अधोहस्ताक्षरी द्वारा अपर समाहर्ता पूर्णिया, की अध्यक्षता में गठित समिति द्वारा दिनांक 27–9–2022 को पूर्वाहन 10:30 से संपन्न की जाएगी.

उक्त तिथि को यदि किसी कारणवश नीलामी नहीं होती है अथवा नीलामी में पश्चात शेष बचे वाहनों की नीलामी आवश्यकतानुसार दिनांक 28–9–2022 को संपन्न की जावेगी. उक्त निर्धारित तिथि के उपरांत शेष बचे वाहनों की पुनः नीलामी 10-10-2022 को और 11–10 –2022 को की जावेगी.

Similar Posts