Flipkart-Amazon की सेल खत्म होते ही TATA Neu लाया जबरदस्त ऑफर सेल, सीधा 75% डिस्काउंट

ऑनलाइन ई-कॉमर्स में दिवाली की बिक्री दशहरा पूजा की बिक्री के ठीक बाद शुरू हुई, जो वर्तमान में फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन कंपनियों द्वारा समाप्त हो रही है। तरह-तरह की चीजें खरीदने के लिए बेहतर ऑफर का इंतजार करते हुए लोगों ने इसमें जमकर खरीदारी की।

फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन ने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों सहित विभिन्न उत्पादों पर महत्वपूर्ण छूट के साथ बाजार में प्रवेश किया, और उनकी दिवाली बिक्री की अवधि आखिरकार करीब आ रही है। कार्ड और अन्य भुगतान विधियों पर महत्वपूर्ण छूट की पेशकश के अलावा, फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन ने प्रत्यक्ष एमआरपी पर भी छूट की पेशकश की।

TATA शुरू करेगा अपना बिग सेल

बिजली के सामान के अलावा, खाद्य पदार्थ, फैशन होटल और स्लाइड, आदि के साथ-साथ दवाएं भी टाटा के नए बनाए गए ई-कॉमर्स पोर्टल, टाटा एनईयू पर उपलब्ध हैं। टाटा इन सभी पर भारी बचत की पेशकश करेगा।

कौनसे सामान होंगे उपलब्ध

  • इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम: मोबाइल, टेलीविजन, लैपटॉप, साउंड सिस्टम इत्यादि
  • फैशन और कपड़े
  • एलोपैथिक और होम्योपैथिक दवाई
  • फ्लाइट और होटल के टिकट

टाटा का यह सौदा एमआरपी पर सीधे छूट के साथ-साथ कार्ड और क्रेडिट कार्ड पर 10% और उससे अधिक की छूट प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, टाटा प्लेटफॉर्म पर आपके द्वारा किए गए प्रत्येक खर्च का 5%, छूट लागू करने के बाद भी, आपके टाटा वॉलेट में डाल दिया जाएगा, जिससे आप अपनी बाद की खरीदारी के लिए भुगतान कर सकेंगे।

Similar Posts