दिल्ली में यहाँ चल रहा धांसू ऑफर, खरीदे iphone 13 Pro Max : कीमत महज 18 हजार

New Delhi, iPhone Discount Offer — iPhone खरीदने की हर किसी की दिली चाह होती है. शायद ही कोई ऐसा होगा जो iPhone नहीं खरीदना चाहता. अब तक इसके कई नए मॉडल आ चुके हैं और हाल ही में iPhone 14 लॉन्च हो चुका है. ऐसे में पुराने iPhone की कीमत लगातार गिरती जा रही है और आपको पुराने मॉडल के iPhone काफी सस्ते में मिल रहे हैं

ऐसे में अगर आप भी iPhone 13 Pro Max खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बिल्कुल अच्छा है. क्योंकि यह एक प्रीमियम फोन है साथ ही iPhone 14 की लॉन्चिंग के साथ इसकी कीमत लगातार कम हो रही है.

यूं तो iPhone 13 Pro Max पर कई तरह के डिस्काउंट पहले से ही दिए जा चुके हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बंपर डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप एंड्रॉयड की कीमत में इसे अपना बना सकते हैं.

अगर आप फेसबुक मार्केटप्लेस से शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो यहां आपको iPhone 13 Pro Max के लिए सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलता है. जहां से आप महज ₹18000 की कीमत में ही आप इसे खरीद सकते हैं. फेसबुक मार्केटप्लेस पर भारी डिस्काउंट के चलते लोग इसे लगातार खरीद रहे हैं.

फेसबुक पर पोस्ट होने वाले एड्स के अनुसार कई लोगों के पास थोक में इसके स्टॉक पड़े हैं. और यही वजह है कि इनकी कीमत बेहद गिर चुकी है. आमतौर पर इस फोन पर काफी कम डिस्काउंट आता है. लेकिन नए वर्जन की लॉन्चिंग के साथ यह आपको एप्पल स्टोर पर नहीं मिलेगा. ऐसे में इस फोन की कीमत कम होना लाजमी है.यहां पर आपको iPhone 13 Pro Max के अलावा भी काफी ऑप्शन मिलते हैं. जहां आप आसानी से iPhone 13 भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.

नोट:– लेकिन इसके लिए आपको अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लेनी चाहिए. क्योंकि हर जगह से आप इसे नहीं खरीद सकते. साथ ही इसकी क्वालिटी का निरीक्षण भी अच्छे से करें. क्योंकि फेसबुक मार्केटप्लेस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है. जहां पर आप कोई भी अपना विज्ञापन पोस्ट कर सकते है. ऐसे में क्वालिटी के मामले में जरूर ध्यान रखें.

Similar Posts