कौन है हर्ष सोलंकी? गुजरात के सफाई कर्मचारी आए मुख्यमंत्री के घर खाना खाने

New Delhi, Gujarati Family Meets Kejriwal :— हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए एक गुजराती परिवार गुजरात से चलकर आया. जिसमें व्यक्ति हर्ष सोलंकी अपने परिवार के साथ अरविंद केजरीवाल समेत राघव चड्ढा और आम आदमी पार्टी के अन्य सदस्यों के साथ खाना खाते हुए भी नजर आए.

जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. ऐसे में अधिकतर लोग यह जानना चाहते हैं कि हर्ष सोलंकी कौन है जो गुजरात से अरविंद केजरीवाल से मिलने आए हैं ? क्या वह कोई बड़े नेता है ? या फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनका कोई संबंध है ?

इस हेतू सबसे पहले तो आपको बता दें कि आगामी कुछ ही महीनों के बाद गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसमें दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सक्रिय है और अपनी सरकार बनाने के लिए विभिन्न प्रयास कर रही है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आप मुखिया अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के वर्तमान मुख्यमंत्री भगवंत मान भी लगातार गुजरात का दौरा करके वहां का माहौल अपने पक्ष में बनाने में लगे हुए हैं.

जहां तक रही बात हर्ष सोलंकी और उनके परिवार की तो बता दें कि कुछ ही समय पहले अहमदाबाद में एक रैली के दरमियान हर्षद सोलंकी भीड़ के बीच उठ खड़े हुए और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात करने लगे. उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बेहद बेबाकी से बात की और उनकी बेबाकी से ही प्रभावित होकर अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अपने घर खाने का न्योता दिया.

बता दें कि हर्ष सोलंकी वाल्मीकि समाज से ताल्लुक रखते हैं और अपनी बेबाक भाषा शैली के चलते वह चर्चा का विषय बन गए थे. जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि हर्ष सोलंकी अपने परिवार के साथ उनके घर खाना खाने आने वाले है.

वहीं उनकी हवाई यात्रा और रहने खाने की सभी व्यवस्था भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वयं ही की. गौरतलब है कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल हाल ही में अहमदाबाद रैली के दरमियान एक ऑटो वाले के घर खाना खाने गए थे. जिसके बाद उन्होंने हर्ष को अपने घर भी बुलाया.

Similar Posts