मात्र 10 हजार में घर ले आइए ये Hero Electric Scooter; इतने km की है रेंज और शानदार फीचर

Hero electric: देश में लंबे समय से हीरो कंपनी के वाहनों का बोल बाला है. बहुतायत देखा जाता है कि लोग हीरो कंपनी के वाहन खरीदना बेहद पसंद करते हैं. यह बाइक और स्कूटी दोनों के मामलों में ग्राहकों को फेवरेट ब्रांड बना हुआ है.

लेकिन पिछले कुछ समय से पेट्रोल और डीजल की बेहताशा बढ़े हुए दामों के कारण लोग इलेक्ट्रिक बाइक और वाहनों पर ज्यादा फोकस करने लगे हैं. इसी बीच हीरो कंपनी ने भी अपने ग्राहकों की डिमांड समझते हुए बेहद कम कीमत पर इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर को लांच किया है. जिन्हें आप आसानी से इंस्टॉलमेंट पर घर ला सकते हैं.

आपको बता दें कि हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी को मात्र ₹10000 डाउन के डाउन पेमेंट पर अपने घर ला सकते हैं. मुख्य रुप से हीरो के दो स्कूटर लोगों की बीच काफी लोकप्रिय है. जिनके नाम Atria LX और Hero Electric Flash है. और यह दोनों ही मॉडल कई शानदार फीचर के साथ मार्केट में अवेलेबल है.

ATRIA LX

अगर हीरो के इस मॉडल की कीमत की बात करें तो वर्तमान में यह ₹71690 में उपलब्ध है. यह स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड रखता है. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह 85 किलोमीटर तक शानदार स्पीड दे सकता है. वहीं इसकी एक्स शोरूम प्राइस 59,440 रूपए है. आप इसे बेहद कम ₹10000 के डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं. डाउन पेमेंट पर आपको 8% तक की ब्याज दर पर 2 साल के लिए ₹61690 का लोन मिलता है.

Hero electric Flash

वही हीरो के इस दूसरे मॉडल के बारे में बात करें तो यदि आप इसे फाइनेंस कराते हैं और ₹10000 के डाउन पेमेंट पर खरीदते हैं. तो इसके लिए आपको 2 साल हेतु उन ₹49,640 का लोन मिलता है. वहीं इस लोन पर आपको 8% तक की ब्याज दर देनी होती है. इसके लिए आप अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें और सारी जानकारी प्राप्त करें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.