IRCTC के इस पैकेज से एक साथ मजा लें प्लेन, रेल और बस का, घूमें लद्दाख

आईआरसीटीसी : देश में पर्यटन को बढ़ावा देना हेतू आईआरसीटीसी लगातार एक के बाद एक नए ऑफर लेकर आ रहा है जो यात्रियों के लिए बेहद आकर्षक है. इसी कड़ी में आईआरसिटीसी ने हाल ही में आगरा से लद्दाख घूमने के लिए एक नया टूर पैकेज प्लान किया है जो बेहद खास है.

बता दें कि इस हवाई टूर पैकेज की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको विभिन्न प्रकार की यात्रा करने का मौका मिलता है. जिसकी शुरुआत 21 सितंबर से हो रही है. वही इस पैकेज में आपको लद्दाख के विभिन्न स्थानों के दर्शन करने के मौके मिलते हैं.

बता दें कि आगरा से लद्दाख वाया नई दिल्ली भ्रमण हेतु हवाई टूर पैकेज की शुरुआत 21 सितंबर से 28 सितंबर और 28 सितंबर से 5 अक्टूबर को होनी है. यह कुल 7 रात और 8 दिन का प्लान है.

कुल 7 रात और 8 दिन के इस पैकेज में यात्रियों को आगरा से नई दिल्ली के मध्य सड़क मार्ग और नई दिल्ली से लेह जाने के लिए फ्लाइट की व्यवस्था की गई है. आगरा से दिल्ली जाने में दिल्ली में एक रात होटल में रुकने और भोजन की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की तरफ से ही की गई है. बता दें कि यहां यात्रियों के खाने-पीने और ठहरने हेतु थ्री स्टार होटल व्यवस्था की गई है.

इस यात्रा के दरमियान लहर में होटल रुकने के साथ ही साथ स्तूप एवं मठ दर्शन, शाम वैली में लेह पैलेस, शांति स्तूप, गुरुद्वारा, नुब्रा वैली में स्थित कैंप में रात में आराम के साथ दिस्कित, हुण्डर और टुटुर्क गांव में शेर हेतु आईआरसीटीसी की तरफ से भ्रमण कराया जाएगा. वही आपको यहां विश्व प्रसिद्ध पैंगोंग का भ्रमण भी करवाया जाएगा.

कितना होगा किराया ?

अब अगर इस पैकेज में किराए की बात करें तो बता दें कि यहां प्रति व्यक्ति बुकिंग हेतु आपको ₹49,500 खर्च करने होंगे. वही दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने की स्थिति में इस पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति ₹44,500 होती है. वहीं अगर तीन व्यक्ति एक साथ ठहरते हैं तो प्रति व्यक्ति ₹43,900 का खर्चा बैठता है.

Similar Posts