Ola Electric Car: 15 अगस्त से पेश भारत की पहली जबरदस्त माइलेज वाली कार, फीचर जान हैरान रह जाएंगे आप

Ola: इंडियन बेस्ड कैब प्रोवाइडर एप्लीकेशन और इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला 75 वें स्वतंत्रता दिवस अर्थात् 15 अगस्त 2022 के मौके पर भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस विषय में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में ट्विटर के जरिए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने कंपनी की आगामी कार का एक टीजर वीडियो डाला है.

जिसके चलते कंपनी ने अपने आने वाले समय में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने का अपना प्लान पहले ही खुद बता दिया है. इसके बारे में उन्होंने कुछ महीने पहले ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी. ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने पोस्ट के जरिए कहा कि 15 अगस्त को नए प्रोडक्ट का ऐलान करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. भविष्य के हमारे बड़े प्लान के बारे में जल्द ही अधिक जानकारी साझा करेंगे.

हालांकि भाविश अग्रवाल ने आगामी उत्पाद के बारे में कोई भी विस्तृत जानकारी नहीं दी. लेकिन उन्होंने घोषणा के जरिए यह जरूर स्पष्ट कर दिया है कि ओला अब इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में करारी टक्कर देने के लिए तैयार है.

जून 2022 में ही ओला इलेक्ट्रिक ने कार का एक टीजर जारी किया था जिसमें लाल कुल के साथ स्लीप डीआरएल और फ्रंट में ओला का लोगों लगा हुआ दिखाई दे रहा था. यह एक चार दरवाजे वाली सेडान होने की उम्मीद है. टीजर वीडियो में इलेक्ट्रिक वाहन के फ्रंट और रियर का पता चल रहा है. जिसमें स्लोपिंग रूफ लाइन भी है. इस इलेक्ट्रिक वाहन में अधिक बैटरी होने की संभावना भी बताई जा रही है.

भाविश अग्रवाल के अनुसार आगामी यह इलेक्ट्रिक कार भारत में निर्मित अब तक की सबसे पहली स्पोर्टी कार होगी. हालांकि कंपनी ने अभी तक आगामी इस इलेक्ट्रिक कार के स्पेशल फीचर जैसे कि पावर, रेंज, बैटरी और चार्जिंग टाइम के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह सभी जानकारियां सामने आए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.