Noida : हाथ जोड़े, गिड़गिड़ाई लेकिन ढह गया सब …! सोसाइटी में बुलडोजर ने हटाया अवैध अतिक्रमण

Delhi NCR / Noida :— हाल ही में नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सेक्टर 93b सोसाइटी में एक बार फिर बुलडोजर अपना कहर दिखाया. जिसमें प्रशासन ने अतिक्रमण पर भारी विरोध के बावजूद बुलडोजर चलाकर इसे धूल कर दिया. इसका विरोध करने हेतु सोसाइटी के लोग गेट के बाहर धरने पर भी बैठे. लेकर श्रीकांत त्यागी सोसाइटी में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुलडोजर ने आखिरकार अपना काम किया.

यह जिन लोगों ने फ्लैट में बालकनी या घर के हिस्से को बढ़ाकर बनाया था. वहां बुलडोजर ने अपना काम किया. इस बीच फ्लैट वासी काफी रोते बिलखते और हाथ जोड़ते हुए भी नजर आए. लेकिन प्रशासन ने यहां काफी सख्ती बरती.


अतिक्रमण हटाने के दरमियान ही यहां प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी पर भी एक महिला ने हाथ जोड़ कर अपील करके कहा कि आप लोगों से मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इसे मत तोड़िए. यह मंदिर है.!. इसे मत तोड़िए, यह गुरु जी का मंदिर है. वहीं एक पुरुष ने यह भी कहा कि यह 1 इंच भी बाहर नहीं है. इसके साथ ही एक अन्य जगह पर अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन के दरमियान कई महिलाएं बिलखती हुई नजर आई.

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुलडोजर को बताया गलत

इस बीच सोसाइटी वालों की तरफ से यहां वकीलों की एक टीम भी बुलाई गई और बढ़ते विरोध को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स सोसाइटी में तैनात कर दी गई. वहीं श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी भी सामने आई और बुलडोजर की कार्यवाही को गलत कहा. उन्होंने कहा कि किसी का घर तोड़ा ज्यादा गलत है.

प्रशासन द्वारा चेतावनी देने के बावजूद भी नहीं हटाया अतिक्रमण

इसके साथ ही बता दे कि यहां नोएडा प्राधिकरण प्रशासन ने अवैध निर्माण के खिलाफ चेतावनी देते हुए अतिक्रमण करने वालों को समय भी दिया था. लेकिन किसी ने भी चेतावनी देने के बावजूद भी अतिक्रमण और अवैध निर्माण को नहीं हटाया. वहीं लोगों ने लगातार विरोध भी पेश किया. ऐसे में अधिकारियों ने अतिक्रमण हटाने हेतु बुलडोजर की कार्यवाही को मुनासिब समझा.

Similar Posts