विराट कोहली या यशस्वी जयसवाल? कौन होगा रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पार्टनर, राहुल द्रविड़ ने जवाब में ये कहा

भारतीय टीम बुधवार को टी-20 विश्व कप में आयरलैंड के विरुद्ध अपना पहला मुकाबला खेलेगी। मुकाबले को लेकर टीम का क्या संयोजन रहेगा, ओपनिंग कौन करेगा, इसको लेकर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अभी पत्ते नहीं खोलना चाहते हैं।

सोमवार को भारतीय टीम अभ्यास करने पहुंची तो राहुल से इस बारे में प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा, “हम अपनी रणनीति के बारे में बारे ज्यादा नहीं बताना चाहते, लेकिन हमारे पास रोहित और यशस्वी जायसवाल हैं। विराट ने भी आईपीएल में ओपनिंग की है। सब कुछ हमारे कार्ड में है। हमारे 10 खिलाड़ी तय हैं, जिनको खेलना है।”

सभी टीमें पब्लिक पार्क में कर रही अभ्यास

अमेरिका में विश्व कप होने पर उन्होंने कहा कि नए देश में विश्व कप होना काफी एक्साइटमेंट है। यहां चीजें काफी अलग हैं। ये बड़ा आश्चर्यजनक है कि हम पब्लिक पार्क में अभ्यास कर रहे हैं। मालूम हो कि भारत सहित सभी टीमें न्यूयार्क के केंटीगे पार्क में अभ्यास कर रही हैं। यह नसाऊ काउंटी का एक पब्लिक पार्क है जहां पर आईसीसी ने अभ्यास के लिए छह ड्रॉ इन पिच लगाई हैं। यहां पर जो मैच होने हैं वह भी आइजनहवर पार्क में बने अस्थाई स्टेडियम में हो रहे हैं।

कोच के तौर पर अपने आखिरी टूर्नामेंट के बारे में उन्होंने कहा कि हर टूर्नामेंट महत्वपूर्ण होता है। भारत की कोचिंग करके मुझे बहुत अच्छा लगा। आगे के कार्यक्रम को देखते हुए मैंने इस बार कोच के लिए अप्लाई नहीं करने का फैसला किया है। पिच को लेकर उन्होंने कहा कि जब हमने पहले कुछ दिन अभ्यास किया तो कुछ अलग था विकेट। तीसरे अभ्यास सत्र में अभ्यास पिच कुछ अच्छी हो गई थी।

Similar Posts