IND vs NZ: 6 6 6 6 6 6 6 सूर्या की बल्लेबाज़ी से आया तूफ़ान, 7 छक्के और 11 चौकों की मदद से जड़ा शतक

भारत अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है और टी 20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से पूरी तरह बर्बाद हो गया था। बिना टॉस करे ही पहला मैच रद्द करना पड़ा था।

लेकिन आज दूसरे टी 20 मैच में सूर्य कुमार यादव ने अपनी बल्लेबाज़ी से मैदान में बवंडर ला दिया। मात्र 51 गेंदों में 111 रन जड़े. सूर्य कुमार यादव के करियर का ये दूसरा टी 20 शतक है। सूर्या ने ऐसी पारी खेली की कीवी गेंदबाज़ चारो खाने चित हो गए।


टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 49 गेंदों में शतक जड़ा. टीम इंडिया के टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरे इस खूंखार भारतीय बल्लेबाज ने हर कीवी गेंदबाज को दो डाला। स्पिन गेंदबाजी से लेकर तेज गेंदबाज़ी तक सब कुछ गड़बड़ा गया। वह खेल के अंत तक खेले और 51 गेंदों में कुल 111 रन बनाकर नाबाद रहे।


न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव के शतक ने भारत को मैच में 6 विकेट पर कुल 191 रन बनाने में मदद की (नाबाद 111)। सूर्यकुमार ने टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना दूसरा शतक बनाने के लिए 51 गेंदों का इस्तेमाल किया, जिसमें 11 चौके और 7 छक्के शामिल थे।

ईशान किशन ने उनके अलावा 36 रन जोड़े। न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी ने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट चटकाकर हैट्रिक ली। उनके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन और ईश सोढ़ी ने दो-दो विकेट लिए।

Similar Posts